पेयजल समस्या के समाधान को लेकर धनबाद में हुई बैठक

0
fastlive news

धनबाद : जिले में पेयजल समस्या के समाधान के लिए उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी संदीप सिंह ने माननीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में धनबाद नगर निगम के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में पानी पहुंचाने पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। जिसमें धैया, मटकुरिया, कुसुम बिहार, नूतनडीह, सिमलडीह, भूदा इत्यादि क्षेत्र में स्थानीय स्तर पर पानी की टंकी बनाने पर विचार किया गया।
झमाडा में अलग लाइन करने के प्रस्ताव पर विचार विमर्श किया गया। जिससे केंदुआ, करकेंद, गोधर सहित अन्य झमाडा प्रभावित क्षेत्रों में जलापूर्ति की जा सके। इसके अलावा झमाडा में तकनीकी कर्मचारी की संख्या बढ़ाने पर भी चर्चा की गई।
पीएचइडी के कार्यपालक अभियंता ने बताया की प्रतिदिन लगभग 55 से 56 एमएलडी पानी शहरों में दिया जा रहा है बिजली की समस्याओं के कारण पानी की भी समस्या हो रही है इसे समाधान के लिए कार्य किया जा रहा है।
बैठक में उपायुक्त संदीप सिंह, नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, माननीय विधायक धनबाद राज सिन्हा, माननीय विधायक निरसा श्रीमती अपर्णा सेनगुप्ता, माननीय सांसद धनबाद के प्रतिनिधि नितिन भट्ट, माननीय विधायक बाघमारा के प्रतिनिधि मनीष कुमार, विधायक सिंदरी के प्रतिनिधि कुमार महतो, पीएचईडी 1 एवं 2 के कार्यपालक अभियंता सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!