कतरास के एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र से 35 हजार की लूट

0
fastlive news

बाघमारा : कतरास थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ कतरास सड़क मार्ग के रामपुर में स्थित बाइक सवार दो अपराधियों ने सोमवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की घटना को अंजाम दिया। रामपुर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र में अपराधियो ने हथियार के बल पर नगद 35 हजार रुपये, मोबाइल व बैग लूट कर भाग गए। इस दौरान अपराधियों ने प्रबंधक भावेश कुमार महतो को निशाना बनाकर पिस्टल से उसपर फायरिंग भी की। लेकिन वे बाल-बाल बच गए। अपराधियों ने उस समय सेवा केंद्र में मौजूद एक महिला समेत तीन ग्राहकों को कब्जे में कर लिया था। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने मुख्य सड़क पर दो राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाकर कतरास की ओर भाग निकला। घटना की सूचना पाकर कतरास थानेदार रणधीर कुमार, जोगता थानेदार दीपक कुमार अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचें । पुलिस ने घटना को लेकर प्रबंधक से आवश्यक गहन पूछताछ की । पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखा भी बरामद किया है। घटना की सूचना पर एसबीआइ भेलाटांड शाखा प्रबंधक राजीव सिन्हा, आरबीओ धनबाद के एफ आइ मनोज कुमार ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे। एस बी आई अधिकारी ने ग्राहक सेवा केंद्र प्रबंधक भावेश से पूछताछ कर घटना से सम्बन्धित जानकारी ली।

 

 

घटना के संबंध में प्रबंधक भावेश ने बताया कि साढ़े बारह बजे दो अपराधी आए। जिसमें एक हेलमेट पहना हुआ था और दूसरा चेहरे पर मास्क लगाकर अंदर घुस गया। इनमें से जो अपराधी अंदर घुसा उसने
पिस्टल तान दिया। वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही अपराधी ने उनपर फायर कर दिया। उसने झूककर अपने आप को गोली से बचा लिया। अपराधियों ने ड्रायर में रखे नकदी 35 हजार और टेबल के ऊपर से मोबाइल लेकर मालकेरा रोड की ओर भाग निकले। उन्होनें कहा कि अपराधियों ने जाते जाते दो-गीन राउंड फायरिंग भी की है।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!