Latest news
सांसद चंद्र प्रकाश व विधायक ढुलू ने हरि झंडी दिखाकर इंटरसिटी ट्रेन को कतरास से किया रवाना बाघमारा से जनरेटर चोरी के मामले को पुलिस ने किया उद्धभेदन धनबाद-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का 9 नवंबर से कतरास में ठहराव जनता की जीत: विधायक मथुरा तिरुपति मंदिर के ट्रस्ट ने मन्दिर के सम्पत्ति की की घोषणा बिहार के एक बुर्जुग ने जीवित रहते किया अपना श्राद्ध और बरसी पंजाब में पराली जलाने की घटना में आई बढ़ोतरी : आई सी ए आर बाघमारा के मधुबन में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में खूनी खेल तंजानिया में यात्री विमान के लेक विक्टोरिया में गिरने से 19 लोगों की हुई मौत सामूहिक विवाह कार्यक्रम 'पापा नी परी लगनोत्सव' में मोदी ने नव दंपतियों को दी आशीर्वाद रायबरेली में महिला सफाईकर्मियों से करवाया नए एसी डिब्बों का उद्घाटन

बाघमारा से जनरेटर चोरी के मामले को पुलिस ने किया उद्धभेदन

0
fastlive news

:: घटना में शामिल 6 आरोपियों में 5 को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
बाघमारा : बाघमारा थाना क्षेत्र के बाघमारा बाजार स्थित शिवम खंडेलवाल के आवास से चोरी हुईं जनरेटर का बाघमारा पुलिस ने उद्धभेदन करते हुए 5 लोगों को गिरफतार कर सोमवार को जेल भेज दिया है। पत्रकारों को घटना के उद्धभेदान की जनकारी देते हुए बाघमारा थाना के एसआई शरद कुमार ने कहा कि 4 नवंबर को श्याम जन्म महोत्सव के दौरान बाहर रखें एक जेनरेटर की चोरी हुईं थी। जिसकी लिखित शिकायत रथटांड निवासी नित्यानंद मुखर्जी ने बाघमारा थाना में दिया था। इसी कड़ी में पुलिस ने अनुसंधान के दौरान घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा अवलोकन किया। जहां वीडियो फुटेज में उस रात एक पिकअप वेन (जेएच10सीके – 0633) को घटना स्थल के समीप से गुजरते हुए देखा गया। आगे एसआई शरद कुमार ने कहा कि घटना में अनुसंधान को यही से बल मिला। जहां जेएच10सीके – 0633 नंबर की पिकअप वेन की पहचान करते हुए पिकअप वेन के मालिक सह चालक दुर्गेश रजवार को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ के दौरान दुर्गेश ने जेनरेटर चोरी मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। वहीं इस चोरी में शामिल अन्य पांच लोगों का नाम और पता बताया। इसके बाद ही छापामारी टीम में शामिल अधिकारी और जवानों ने दुर्गेश के निशानदेही पर तोपचांची के शक्तिपुर निवासी दीपक गोप, बाघमारा के तेलोटांड निवासी शिवम कुमार नोनिया, बकसपुरा के विवेक कुमार और विजय कुमार गोप उर्फ विराज को आवास से गिरफतार कर हिरासत में लिया गया। वही इस घटना में शामिल खानुडीह निवासी नीतीश दास फिलहाल फरार है। उन्होने कहा कि जल्द ही पुलिस नितीश को भी गिरफ्तार कर जेल भेजेगी। उन्होने कहा कि छापामारी टीम ने चोरी में समानों को ढोने वाले पिकअप वेन, जेनरेटर उठाने की चैनल, विजय कुमार के घर में रखें गए चोरी के जेनरेटर को भी बरामद किया है।

एस आई शरद कुमार ने कहा कि छापेमारी टीम में उनके अलावा एसआई रणधीर कुमार, एएसआई सुनील कुमार झा, प्रदीप कुमार उरांव एवं करण कुमार थे।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!