Latest news
बड़ा पाण्डेयडीह में मॉर्डन पारा मेडिकल ट्रेनिंग सेंटर का शुभारंभ बागड़ा पंचायत में झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति का विस्तार किया गया सशिवि मंदिर बाघमारा के पूर्व छात्र ने सांझा किए अपने अनुभव, सकारात्मक सोच रखने की दी सलाह झारखंड के सीएम चंपई सोरेन ने लिया एक बड़ा फैसला INDI गठबंधन और कांग्रेस पर अमित शाह ने हमला बोला नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी समय भाजपा में हो सकते है शामिल भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पीएम मोदी ने विद्यासागर जी महाराज के निधन पर दुःख जताया पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो ने दिया इस्तीफा ट्रेलर गाड़ी निचितपुर रेल फाटक में फसी, लोहे को बेरियर को भी तोड़ा

धनबाद के बाघमारा अनुमंडल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रामनवमी पर्व संपन्न

0
fastlive news

बाघमारा : धनबाद जिला के बाघमारा मंडल के अंतर्गत कतरास,बाघमारा , महुदा, राजगंज, सिजूआ, सोनारदीह सहित कई जगह में बड़े ही धूमधाम के साथ रामनवमी का त्यौहार मनाया गया। इस पर्व के दौरान क्षेत्र में लोगों ने भक्ति भाव एवं श्रद्धा कूट कूट कर देखा गया। पर के दौरान क्षेत्र के कई गांव अखाड़ा दलों द्वारा खेल का प्रदर्शन कर अपनी-अपनी काला दिल को बेहतर दिखाने की कोशिश की। कतरास, महुदा, बाघमारा सहित कई जगहों में अखाड़ा दल द्वारा जुलूस निकालकर खेल का प्रदर्शन किया गया। राम नवमी पर्व को लेकर बाघमारा एसडीपीयो सुश्री निशा मुर्मू ,कतरास इन्सपेक्टर सह थाना प्रभारी रंधीर सिंह सहित पुलिस बल कतरास थाना चौक पर अखाड़ा दल की निगरानी करते दिखी। वहीं थाना चौक पर कतरास थानेदार रणधीर कुमार सिंह सहित पुलिसकर्मी रामनवमी पर्व पर निकली जुलूस को निगरानी करते दिखे।

 

इसके अलावा छाताबाद पांच नंबर में अखाड़ा दल द्वारा राम ,लक्ष्मण, सीता और हनुमान की मनमोहक झांकी निकाली गई। उस दृश्य को लोगों की आंखें टक टाकी लगाकर देखते ही रहा।

इसके अलावा तेतुलमारी , वेस्ट मोदीडिह शिव मंदिर से रामनवमी के शुभ अवसर पर श्रद्धालुओं द्वारा बुलडोजर जुलूस निकाला गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु इस जुलूस में शामिल होकर जुलूस की शोभा बढ़ा रहे थे।

 

 

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!