Latest news
दिव्यांगता प्रमाण पत्र के लिए उपायुक्त ने सभी प्रखंडों में तिथिवार शिविर लगाने का दिया निर्देश कांके एवं तमाड़ अंचल क्षेत्र में स्वास्थ्य उपकेंद्र निर्माण को लेकर दी गई स्वीकृति नाई समाज की ओर से अखंड हरि कीर्तन का आयोजन झारखंड के तीव्र विकास से विपक्ष‍ियों के पेट में दर्द हो रहा है : सीएम हेमंत सोरेन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर बाघमारा में रविदास जयंती संपन्न उत्तर पूर्वी राज्यों के छात्रों ने उपायुक्त से जाना धनबाद का इतिहास मुख्यमंत्री पशुधन योजना पर जमशेदपुर में समीक्षात्मक बैठक जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने 9 पीडीएस दुकानदारों पर किया कर्रवाई डीआरडीए निदेशक ने किया मनरेगा योजनाओं की समीक्षा बैठक झारखण्ड राज्य पत्रकार स्वास्थ्य बीमा योजना की अंतिम आवेदन तिथि 5 फरवरी

उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के सचिव ने धनबाद के इन कॉलेजों का किया निरीक्षण

0
fastlive news

Dhanbad उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के सचिव श्री राहुल पुरवार ने बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल यूनिवर्सिटी (बीबीएमकेयू), राजकीय पॉलिटेक्निक एवं श्री श्री लक्ष्मी नारायण ट्रस्ट (एसएसएलएनटी) महिला कॉलेज का निरीक्षण कर वहां की वस्तुस्थिति की जानकारी ली।उन्होंने कहा निरीक्षण के क्रम में कुछ समस्या के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है जिसका शीघ्र समाधान कर लिया जाएगा। वहीं निरीक्षण के बाद श्री पुरवार ने कहा कि बीबीएमकेयू का नया कैपस बहुत सुंदर है। अगले एकेडमिक सेशन में यहां शिक्षण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। आगे उन्होने एस एस एल एन टी के संदर्भ में कहा कि एसएसएलएनटी महिला कॉलेज के वर्तमान संरचना में कुछ समस्याएं हैं। इसके लिए नया कैंपस बनाने पर विचार किया जाएगा। वहीं समस्याओं के समाधान के लिए भी निर्णय लिया जाएगा।

बीबीएमकेयू के नए कैपस के निरीक्षण के पूर्व श्री पुरवार ने बीबीएमकेयू के राजकीय पॉलिटेक्निक के सामने स्थित कार्यालय में उपायुक्त श्री संदीप सिंह, उप विकास आयुक्त श्री शशि प्रकाश सिंह तथा अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कुछ महत्त्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। बीबीएमकेयू के नए कैंपस के निरीक्षण के दौरान यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ सुखदेव भोई, धनबाद व गोविंदपुर के अंचल अधिकारी, डीएसडब्ल्यू डॉ एसएस सिन्हा, डॉ सुधिंता सिन्हा, डॉ एके माजी, आरपी सिंह, एसके चोपड़ा, दिलीप गिरी, हिमांशु कुमार, धर्मेन्द्र कुमार सेन तथा यूनिवर्सिटी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!