बाघमारा में स्व. डॉ संजय कुमार रजवार की मनाई गई पुण्यतीथि

0
fastlive news

बाघमारा : बाघमारा के जमुआ टांड़ में समाजसेवी स्व. डॉ संजय कुमार रजवार की 13वीं पुण्यतीथि मंगलवार को उनकी प्रतिमा स्थल पर मनाई गई। इस कार्यक्रम के पूर्व उनकी प्रतिमा को पवित्र कर उनके अपने परिजनों ने उन्हे फुल माला से श्रृद्धांजलि देकर उन्हे नमन किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से उपस्थित बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने फूल माला अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दिए।

 

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों को अपने संबोधन में विधायक ढुलू महतो ने कहा की स्व. डॉ संजय रजवार एक आदर्श व्यक्ति थे। वे शिक्षित समाज के प्रति सजग व समाज में लोगों अपने अथक प्रयास से जागरूक करने का काम किया । विधायक ने कहा कि समाज व विद्यार्थियों को समाजसेवी स्व. डॉ संजय कुमार रजवार से प्रेरणा लेनी चाहिए। कार्यक्रम में विधायक ने कहा कि जल्द ही इस चौक का नामकरण डॉ संजय कुमार रजवार चौक के नाम किया जाएगा। उन्होनें कहा कि प्रतिमा स्थल पर पूर्ण सेड व घेराबंदी, बगीचा लगाकर सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने डॉ संजय के शिक्षित समाज की परिकल्पना को पूरा करने का संकल्प लिया।

 

मौके पर स्व डॉक्टर संजय रजवार के परिजन के अलावा दिवाकर रजवार, श्यामसुंदर रजवार, मनोज रजवार, त्रिपुरारी रजवार, सुखदेव रजवार, रामचरण रजवार, प्रतीक, अभिनंदन, मृत्युंजय, प्रभात, विवेक, जगदीश, बबलू, प्रहलाद रजवार, पवन रजवार, श्रेयांष, अनमोल, आयुष्मान सहित स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद थे।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!