Latest news
बड़ा पाण्डेयडीह में मॉर्डन पारा मेडिकल ट्रेनिंग सेंटर का शुभारंभ बागड़ा पंचायत में झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति का विस्तार किया गया सशिवि मंदिर बाघमारा के पूर्व छात्र ने सांझा किए अपने अनुभव, सकारात्मक सोच रखने की दी सलाह झारखंड के सीएम चंपई सोरेन ने लिया एक बड़ा फैसला INDI गठबंधन और कांग्रेस पर अमित शाह ने हमला बोला नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी समय भाजपा में हो सकते है शामिल भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पीएम मोदी ने विद्यासागर जी महाराज के निधन पर दुःख जताया पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो ने दिया इस्तीफा ट्रेलर गाड़ी निचितपुर रेल फाटक में फसी, लोहे को बेरियर को भी तोड़ा

धनबाद में साइबर क्राइम करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

0
fastlive news

Dhanbad : झारखंड के विभिन्न जिले एवं पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में 30 से अधिक फ्रॉड करने वाले तीन साइबर अपराधियों को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
इस संबंध में डीएसपी मुख्यालय – वन अमर कुमार पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कोलाकुसमा से एक भाड़े के फ्लैट में रहने वाले टुंडी के अनिल कुमार महतो व सूरज कुमार मंडल तथा मनियाडीह के दीपक कुमार मंडल को गिरफ्तार किया है। सभी अपराधी उक्त फ्लैट में स्टूडेंट बनकर रहते थे। गिरफ्तार किए गए अपराधियो के पास से पुलिस ने दो कीमती लैपटॉप, दो आईफोन सहित 11 मोबाइल फोन, भारी मात्रा में सिम कार्ड व अलग अलग बैंक के एटीएम कार्ड बरामद किए । बताया जाता है कि सभी अपराधी अवयस्क है और ठगी के रुपयों से एशो आराम का जीवन व्यतीत कर रहे थे। पुलिस ने टेक्निकल इन्वेस्टिगेशन से पता करने पर अपराधियों के पास से बरामद हर सिम कार्ड से साइबर क्राइम किया है। पुलिस ने नेशनल साइबर क्राइम रेगुलेरिटी पोर्टल पर चेक करने पर इनके विरूद्ध 30 से अधिक मामले पाए गए।
बताया जाता है कि इनके गिरोह में अन्य लोग भी शामिल है जिनकी खोजबीन के लिए पुलिस प्रयासरत है।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!