Latest news
बड़ा पाण्डेयडीह में मॉर्डन पारा मेडिकल ट्रेनिंग सेंटर का शुभारंभ बागड़ा पंचायत में झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति का विस्तार किया गया सशिवि मंदिर बाघमारा के पूर्व छात्र ने सांझा किए अपने अनुभव, सकारात्मक सोच रखने की दी सलाह झारखंड के सीएम चंपई सोरेन ने लिया एक बड़ा फैसला INDI गठबंधन और कांग्रेस पर अमित शाह ने हमला बोला नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी समय भाजपा में हो सकते है शामिल भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पीएम मोदी ने विद्यासागर जी महाराज के निधन पर दुःख जताया पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो ने दिया इस्तीफा ट्रेलर गाड़ी निचितपुर रेल फाटक में फसी, लोहे को बेरियर को भी तोड़ा

जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने 9 पीडीएस दुकानदारों पर किया कर्रवाई

0
fastlive news

Ranchi : पीडीएस सशक्तिकरण पखवाड़ा के दौरान लापरवाही बरतने वाले पीडीएस दुकानदारों पर कार्रवाई की गई है। रांची जिला आपूर्ति पदाधिकारी अल्बर्ट बिलुंग ने ऐसे 09 जन वितरण प्रणाली दुकानदारों को शो कॉज किया है। बताया जाता है कि पिछले दिनों जब अधिकारी औचक निरीक्षण में निकले थे तब क्षेत्र के 09 पीडीएस दुकानदारों की दुकान बंद थी। कहा जा रहा है कि जिस समय इन सभी पीडीएस दुकानदारों की दुकान बंद पाई गई। उस समय दोपहर का करीब 12:30 बज रहा था।

:: स्पष्टीकरण समर्पित करने का आदेश

पीडीएस सशक्तिकरण पखवाड़ा के दौरान कार्य अवधि में पीडीएस दुकान बंद रखने वाले दुकानदारों को कोताही एवं लापरवाही के संबंध में अपना स्पष्टीकरण समर्पित करने का आदेश दिया गया है। साथ ही अपने दुकान से संबंधित शतप्रतिशत राशनकार्ड धारियों का डेटा स्वच्छ करना सुनिश्चित करने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि प्रत्येक दिन प्रत्येक डीलर के क्रियाकलाप पर डैश बोर्ड के माध्यम से नजर रखी जा रही है। जिसमें यह पाया गया है कि लापरवाही बरतने वाले सभी पीडीएस दुकानदारों की कार्य प्रगति अभी तक शून्य है।

 

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!