Latest news
दिव्यांगता प्रमाण पत्र के लिए उपायुक्त ने सभी प्रखंडों में तिथिवार शिविर लगाने का दिया निर्देश कांके एवं तमाड़ अंचल क्षेत्र में स्वास्थ्य उपकेंद्र निर्माण को लेकर दी गई स्वीकृति नाई समाज की ओर से अखंड हरि कीर्तन का आयोजन झारखंड के तीव्र विकास से विपक्ष‍ियों के पेट में दर्द हो रहा है : सीएम हेमंत सोरेन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर बाघमारा में रविदास जयंती संपन्न उत्तर पूर्वी राज्यों के छात्रों ने उपायुक्त से जाना धनबाद का इतिहास मुख्यमंत्री पशुधन योजना पर जमशेदपुर में समीक्षात्मक बैठक जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने 9 पीडीएस दुकानदारों पर किया कर्रवाई डीआरडीए निदेशक ने किया मनरेगा योजनाओं की समीक्षा बैठक झारखण्ड राज्य पत्रकार स्वास्थ्य बीमा योजना की अंतिम आवेदन तिथि 5 फरवरी

26 जनवरी की तैयारी को लेकर सिंहभूम जिला समाहरणालय में बैठक

0
fastlive news

Pashchim Singhbhum : आगामी 26 जनवरी 2023 के अवसर पर जिले में आयोजित होने वाले समारोह की तैयारियों को लेकर सिंहभूम जिला समाहरणालय स्थित सभागार में जिला दंडाधिकारी-सह-उपायुक्त अनन्य मित्तल एवं पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर के संयुक्त अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान गणतंत्र दिवस के मौके पर पर मुख्य समारोह स्थल पुलिस लाइन मैदान-चाईबासा सहित जिले के विभिन्न क्षेत्रों में हर्षोल्लास के साथ समारोह मनाने की समीक्षा की गई। गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को तय समय में पूरा करने का संबंधित विभिन्न विभागों के दायित्व का निर्धारण कर संलग्न पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया। बैठक के दौरान कार्यक्रम को लेकर तयकिया गया। जिसमें मुख्य कार्यक्रम स्थल पुलिस लाइन ग्राउंड में पूर्वाह्न 9:05 बजे, आयुक्त कार्यालय सहित जिला परिषद का कार्यालय, सदर अनुमंडल पदाधिकारी का कार्यालय, भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी का कार्यालय एवं जिला के अन्य कार्यालयों में पूर्वाह्न 10:20 बजे तथा जिला समाहरणालय प्रांगण में पूर्वाह्न 10:50 बजे झंडोत्तोलन करने का समय निर्धारित किया गया।
:: विद्यालय के बच्चों के लिए कार्यक्रम
बैठक के दौरान उपस्थित पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए गणतंत्र दिवस के पूर्व 24 जनवरी 2023 को जिले के सभी विद्यालयों में कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों के बीच चित्रांकन प्रतियोगिता तथा कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों के बीच गणतंत्र दिवस आधारित वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन करने के साथ साथ विद्यालय स्तर पर ही विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किए जाने का आदेश दिया गया। वहीं 25 जनवरी को जिला मुख्यालय शहर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करने की बात कही। इसके आलावा अन्य महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया गया। बैठक में उप विकास आयुक्त संदीप बख्शी, अपर उपायुक्त संतोष कुमार सिन्हा, जिला भू अर्जन पदाधिकारी एजाज अनवर, सभी अनुमंडल पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी, स्थापना उप समाहर्ता, प्रभारी पदाधिकारी-नजारत शाखा, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता सहित कई विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!