रांची उपायुक्त ने मरम्मती एवं सौंदर्यीकरण कार्य का लिया जायज़ा

0
fastlive news

Ranchi : सिंह मोड़ स्थित हटिया गेस्ट हाउस का निरीक्षण रांची उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने किया। यहाँ उपायुक्त द्वारा मरम्मत एवं सौंदर्यीकरण संबंधी कार्यों का जायजा लिया गया। मालूम हो कि हटिया गेस्ट हाउस में कुल 32 कमरे हैं। जहाँ मरम्मत एवं सौंदर्यीकरण का कार्य कर इसे और सुविधा से सुसज्जित किया जा रहा है। इस दौरान
उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने हटिया गेस्ट हाउस के सभी कमरों का मुआयना कर और सुंदर एवं सुविधा सम्पन्न बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। । इसके अलावा उपायुक्त ने यहाँ लगे सौर ऊर्जा प्लांट को देखा और पूरी जानकारी लेते हुए शेष मरम्मत कार्य जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।
उपायुक्त ने पास ही पशुपालन विभाग द्वारा बनाये जा रहे बॉउंड्रीवाल का भी निरीक्षण किया। साइड बॉउंड्रीवाल कराने में आ रही समस्या को जल्द दूर कर बॉउंड्रीवाल निर्माण कार्य पूरा करने का निदेश दिया गया। उपायुक्त सिन्हा ने पुलिस लाइन, कांके रोड में L&T द्वारा बनाये जा रहे WATER & EFFLUENT TREATMENT (IC) का निरीक्षण भी किया गया। मालूम हो कि ये एक अपशिष्ट उपचार प्लांट है। इस प्लांट के माध्यम से अपशिष्ट पानी और बेकार पानी को शोधन कर के पानी को पुन: उपयोग करने लायक बनाया जा सकता है ।

Share.

About Author

Leave A Reply

Translate »
error: Content is protected !!